अहमदाबाद से व‍ियतनाम के इस शहर के लि‍ए शुरू हुई सीधी फ्लाइट, जान‍िए पूरा शेड्यूल
Advertisement
trendingNow12487545

अहमदाबाद से व‍ियतनाम के इस शहर के लि‍ए शुरू हुई सीधी फ्लाइट, जान‍िए पूरा शेड्यूल

अहमदाबाद से पहली उड़ान ने 24 अक्टूबर को दा नांग के इंटरनेशनल एयरपोर्ट के ल‍िए उड़ान भरी. एयरलाइन ने हनोई, हो चि मिन्‍ह सिटी और डा नांग को देश के प्रमुख शहरों जैसे नई दिल्‍ली, मुंबई, अहमदाबाद और कोच्चि से जोड़ने वाले डायरेक्‍ट रुट्स शुरू करने की पहल की है.

अहमदाबाद से व‍ियतनाम के इस शहर के लि‍ए शुरू हुई सीधी फ्लाइट, जान‍िए पूरा शेड्यूल

Vietjet Air: अगर आप घूमने-फ‍िरने के शौकीन हैं तो यह खबर आपको खुश कर देगी. जी हां, भारतीयों के लिए वियतनाम हमेशा से पसंदीदा जगह में से रहा है. इसी को ध्‍यान में रखते हुए वियतनाम की बजट एयरलाइन व‍ियतजेट ने अहमदाबाद और वियतनाम के खूबसूरत शहर दा नांग के बीच सीधी फ्लाइट शुरू की है. यह व‍ियतजेट एयरलाइन की तरफ से शुरू क‍िया गया नया रूट है. एयरलाइन की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार नई सर्व‍िस के हफ्ते में दो राउंड ट्रिप होंगे. इस रूट पर एयरबस ए320 विमान को संचाल‍ित क‍िया जाएगा, ज‍िसमें से प्रत्येक में 180 यात्रियों के बैठने की सुव‍िधा होगी.

24 अक्टूबर को शुरू हुई पहली उड़ान
दा नांग सेंट्रल वियतनाम का एक तटीय शहर है. यह अपने समुद्र तटों के लिए काफी फेमस है. यह पहले एक फ्रांसीसी औपनिवेशिक बंदरगाह था और यह उसका इतिहास दर्शाता है. अहमदाबाद से पहली उड़ान ने 24 अक्टूबर को दा नांग के इंटरनेशनल एयरपोर्ट के ल‍िए उड़ान भरी. एयरलाइन ने हनोई, हो चि मिन्‍ह सिटी और डा नांग को देश के प्रमुख शहरों जैसे नई दिल्‍ली, मुंबई, अहमदाबाद और कोच्चि से जोड़ने वाले डायरेक्‍ट रुट्स शुरू करने की पहल की है.

यह है शेड्यूल
डा नांग से अहमदाबाद की उड़ानें हर बुधवार और शनिवार को 19:10 बजे प्रस्‍थान करेंगी और 23:25 बजे (स्‍थानीय समय) उतरेंगी. अहमदाबाद से रिटर्न फ्लाइट्स हर गुरुवार और रविवार को 00:25 बजे (स्‍थानीय समय) चलेंगी और डा नांग इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर 06:55 बजे (स्‍थानीय समय) उतरेंगी. यात्री एयरलाइन की मशहूर सेवाओं का भी लुत्‍फ उठा सकेंगे.

वियतजेट एयर के ड‍िप्‍टी जनरल डायरेक्‍टर दो जुआन क्‍वांग ने कहा नया रूट वियतनाम और भारत के बीच वियतजेट एयर का आठवां रूट है. यह हनोई, हो ची मिन्ह सिटी से नई दिल्ली, मुंबई और अहमदाबाद तक के सफल रूट के बाद शुरू क‍िया गया है. (भाषा)

Trending news